Thursday, July 7, 2022

आखिर क्यों अमरीश पुरी ने मारा गोविंदा को थप्पड़ और कह डाले ऐसे शब्द ?

- Advertisement -

अमरीश पुरी बॉलीवुड का वो नाम हैं जिनके जाने के बाद भी उनकी एक्टिंग और उनकी दमदार आवाज बॉलीवुड और उनके चाहने वालों के दिलों में आज भी जिंदा हैं। अमरीश पुरी भले ही फिल्मों में विलन का रोल करते थे, लेकिन उनका रुतबा किसी स्टार से कम नहीं था, और हो भी क्यों नहीं लीजेंडरी एक्टर अमरीश पुरी अपने काम को लेकर काफी अनुशासित थे, और उन्हें काम में लेट लतीफी बिल्कुल बर्दास्त नही था। और इसी अनुशासन के चलते गोविंदा के रोज़ रोज़ सेट पर लेट आने की आदत से परेशान होकर अमरीश पुरी ने एक्टर को जड़ दिया था जोरदार तमाचा।

Pic source- social media

ये तो सभी को पता है कि  लीजेंडरी एक्टर अमरीश पुरी की लोग उनकी डिसिप्लिन की वजह से वजह बहुत इज्जत करते थें, अमरीश पुरी को अपने काम में किसी भी तरह की रुकावट पसंद नहीं थी। और इससे उल्टा गोविंदा अपनी लेट लतीफी की वजह से बदनाम थे। 80 और 90 के दशक में गोविदा का करियर सातवें आसमान पर था फिल्मों की लाइन लगी थी और इसी स्टारडम के चलते वो हमेशा फिल्म के सेट पर लेट पहुंचते थें। और उनकी इसी आदत ने उन्हें एक दिन अमरीश पुरी के हाथों थप्पड़ खिला दी।

- Advertisement -

आखिर क्यों खाना पड़ा गोविंदा को थप्पड़?

ये वाक्या तब का है जब फिल्म “दो कैदी” की शूटिंग चल रही थी फिल्म में गोविंदा के अलावा अमरीश पुरी भी अहम रोल में थें। लेकिन एक दिन फिल्म के सेट पर कुछ ऐसा हुआ जिसे देख सभी दंग रह गए। दरअसल एक दिन फिल्म की शूटिंग का टाइम सुबह 9 बजे का था , जैसा कि अमरीश पुरी तो टाइम के पाबंद थें वे टाइम पर सेट पर पहुंच गए लेकिन अपनी आदत से मजबूर और अपनी बिजी शेड्यूल के चलते गोविंदा शाम 6 बजे सेट पर पहुंचे इस दिन की शूटिंग कैंसल कर दी गई।

- Advertisement -

अमरीश पुरी इस बात से बहुत नाराज़ हुए क्योंकि वह सुबह से अपने किरदार के लिए मेकअप कर के बैठे हुए थें, डायरेक्ट से शिकायत करने के बाद वहां से चले गए। और काफी दिन तक डायरेक्ट को शूटिंग की डेट तक नहीं दी, काफी मनाने के बाद अमरीश पुरी ने डेट दी, लेकिन गोविंदा अभी भी नहीं सुधरे थें फिल्म के सेट पर लेट ही आते थें, एक दिन अमरीश पुरी ने उनकी इस आदत के लिए उनसे शिकायत की और बहस करने लगे, बहसबाजी इतनी आगे बढ़ गई कि अमरीश पुरी ने गुस्से में आकर गोविंदा को जोरदार थप्पड़ जड़ दिया।

Pic source-social media

गोविंदा को लगाई थी डॉट

कुछ वेबसाइटस के अनुसार गोविंदा और अमरीश पुरी का झगड़ा इस मुकाम तक पहुंच गया था कि, गोविंदा को अमरीश पुरी ने डांट तक लगा डाली। काफी समझाने के बाद दोनों शांत हुए और फिल्म की शूटिंग खत्म की गई, लेकिन इस घटना के बाद गोविंदा और अमरीश पुरी दुबारा किसी भी फिल्म में एक साथ नजर नहीं आये

- Advertisement -
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular