Wednesday, May 18, 2022

ममता बनर्जी की चोट हादसा या हमला ?, चुनाव आयोग ने मांगी रिपोर्ट

- Advertisement -

नंदीग्राम दौरे पर ममता बनर्जी को चोट लगने के बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां उनका चोट और फीवर का इलाज चल रहा है ।

अस्पताल ने भी जांच के बाद उनके पैर के टखने , कंधे और गले मे चोट की पुष्टि की है। हादसे के बाद ममता बनर्जी को सीने में दर्द सांस लेने में दिक्कत होने के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया था। अस्पताल में उनसे मिलने राज्यपाल जगदीप धनकड़ भी पहुँचे।

विपक्ष पर लगाया आरोप

- Advertisement -

ममता बनर्जी ने इसे विपक्ष द्वारा भेजे कुछ अज्ञात व्यक्तियों द्वारा हमला बताया है । नंदीग्राम में सभा से लौटते वक्त कुछ अज्ञात लोगो द्वारा उनकी कार के पास आकर धक्का मुक्की की गई । जिससे उन्हें चोट लग गयी । उस वक्त पुलिस और अधिकारी भी वहां मौजूद नही थे। अस्पताल में उनके साथ मौजूद उनके भतीजे और सांसद अभिषेक बनर्जी ने इसका जवाब जनता द्वारा दिये जाने की बात कही है। उन्होंने कहा कि 2 मई को जनता सबक सिखाएगी ।

विपक्ष ने बताया पब्लिसिटी स्टंट

ममता बनर्जी के अस्पताल में एडमिट होने के बाद तृणमूल कॉंग्रेस द्वारा भाजपा पर हमले तेज किये गये तो विपक्ष ने इसे सहानुभूति बटोरने के लिए किया जा रहा पब्लिसिटी स्टंट बताया । विपक्ष का कहना है कि ममता द्वारा एक सामान्य दुर्घटना को हमला बताना यह साबित करता है कि वे हार से कितना डरी हुई है।

तृणमूल कॉंग्रेस प्रमुख ममता बनर्जी फिलहाल एसएसकेएम अस्पताल में भर्ती है। वहां एक विशेष कक्ष में उनका इलाज चल रहा है ।

चुनाव आयोग ने लिया संज्ञान

- Advertisement -

इस घटना के बाद चुनाव आयोग ने पत्र भेजकर राज्य पुलिस से रिपोर्ट मांगी है । अधिकारियों का कहना है कि रिपोर्ट तुरंत जमा करने के निर्देश दिए गए है । वही राज्यपाल ने भी इस मामले में प्रशासन से रिपोर्ट मांगी है। राज्यपाल जगदीप धनकड़ ममता बनर्जी का हाल लेने अस्पताल भी पहुंचे । हालांकि वहां पर तृणमूल कार्यकर्ताओ में उनका भी विरोध किया ।

- Advertisement -
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular