Wednesday, May 18, 2022

यूपी पुलिस के जवान का अनोखा कारनामा, 60 पूड़ियां खाकर तोड़ा अपना ही रिकॉर्ड

- Advertisement -

अक्सर आपने टीवी चैनल्स पर या किसी रेस्टोरेंट पर इस तरह की प्रतियोगिताएं देखी होंगी जिनमें ज्यादा से ज्यादा खाना खाकर लोग रिकॉर्ड बनाते हैं, इसके बदले में उन्हें पुरुस्कार भी दिए जाते हैं।

आज हम आपको ऐसी ही एक प्रतियोगिता के विषय में बताने जा रहे हैं जिसमें एक जवान ने इतनी पूड़ियां खाईं कि अपना ही रिकॉर्ड तोड़ दिया।

- Advertisement -

यह कारनामा कर दिखाने वाले कोई और नहीं यूपी पुलिस के ही होनहार कॉन्सटेबल हैं। इनका नाम ऋषिकेश रॉय है। ये गोंडा की पुलिस इकाई में कॉन्सटेबल के पद पर कार्यरत हैं।

‘पूड़ी खाऊ’ प्रतियोगिता में बनाया रिकॉर्ड

जानकारी के मुताबिक, गोंडा पुलिस द्वारा आयोजित ‘पूड़ी खाऊ’ प्रतियोगिता में यूपी पुलिस के इस जवान ने 60 पूड़ियां खाकर नया रिकॉर्ड बना लिया है। इतनी ही नहीं इस प्रतियोगिता में जीत हांसिल कर इन्होंने अपना ही पुराना रिकॉर्ड तोड़ दिया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, इससे पहले भी गोंडा में इस तरह की प्रतियोगिताओं का आयोजन किया जाता रहा है। पिछले वर्ष हुए कॉम्पटीशन में ऋषिकेश रॉय ने 51 पूड़ियां खाकर नया मुकाम हांसिल किया था।

- Advertisement -

अब एक बार फिर उन्होंने एक झटके में 60 पूड़ियां खाकर सभी को हैरान कर दिया। इस मौके पर गोंडा के एसपी संतोष मिश्रा ने विजेता को 1000 रुपये की नगद धनराशि देकर सम्मानित किया।

गोंडा पुलिस ने ट्वीट कर दी जानकारी

वहीं, पुलिस जवान के इस अद्भुत कारनामे पर गोंडा पुलिस ने ट्वीट कर जानकारी देते हुए बताया कि गोंडा पुलिस लाइन में आयोजित ‘बड़ा खाना’ प्रतियोगिता में SP गोंडा IPS संतोष मिश्रा ने खाना प्रतियोगिता में (पुराने रिकॉर्ड 51 पूड़ी को ध्वस्त कर) 60 पूड़ी खाकर पुनः प्रथम स्थान पाने वाले पीएसी गोंडा के मुख्य आरक्षी ऋषिकेश राय और 48 पूड़ी के साथ दूसरा स्थान पाने वाले रिक्रूट आरक्षी अमित कुमार को नकद पुरस्कार से सम्मानित किया है।

 

- Advertisement -
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular