Wednesday, May 18, 2022

विक्की का इस तरह से ख्याल रखती हैं कटरीना, बेडरुम की तस्वीरें वायरल

- Advertisement -

बॉलीवुड एक्ट्रेस कटरीना कैफ और फिल्म अभिनेता विक्की कौशल शादी के बंधन में बंध चुके हैं। दोनों ने बीते वर्ष 9 दिसंबर को राजस्थान के सवाई माधोपुर स्थित पैलेस में शाही अंदाज़ में शादी की।

बॉलीवुड स्टार्स की यह शादी इतनी सीक्रेट्ली हुई जिसका कोई जवाब नहीं। मीडिया से लेकर फोटोज़, वीडियो तक पर बैन था। यहां तक कि विक्की और कटरीना ने शादी में आए मेहमानों के फोन तक यूज़ करने पर पाबंदी लगा दी थी।

- Advertisement -

हालांकि, अब जाकर इस बात से पर्दा उठा है कि आखिर इस जोड़ी ने यह कदम क्यों उठाया था। दरअसल, कटरीना और विक्की ने अपनी शादी को एक फिल्म की तरह रिलीज़ करने का फैसला लिया है। खबरों के मुताबिक, दोनों ने इसके लिए प्रोडक्शन हाउस से डील भी साइन की है।

शादी के बाद विक्की और कटरीना की पहली लोहड़ी

- Advertisement -

बता दें, कटरीना और विक्की इन दिनों इंदौर में हैं। यहीं पर दोनों ने शादी के बाद अपनी पहली लोहड़ी भी मनाई। जिसकी तस्वीरें विक्की ने खुद सोशल मीडिया पर साझा की थीं। एक्टर द्वारा शेयर की गई तस्वीर में कटरीना एक रेड कलर के पंजाबी सूट में नज़र आ रही थीं और विक्की नॉर्मल ट्रैकसूट पहने थे। इन फोटोज़ में दोनों काफी खुश नज़र आ रहे थे।

पति से दूर नहीं रह पाईं कटरीना

वैसे तो ये जोड़ी अक्सर किसी ना किसी बात को लेकर सुर्खियों में बनी रहती है। अब एक बार फिर कटरीना चर्चाओं में आ गई हैं। इसकी वजह है पति की फिक्र और उसका ख्य़ाल। दरअसल, विक्की कौशल अपनी आगामी फिल्म की शूटिंग इन दिनों इंदौर में करने पहुंचे थे। इस दौरान कटरीना मुंबई में ही थीं। पति से दूरी उनसे बर्दाश्त नहीं हुई और वे भी पहुंच गई इंदौर।

विक्की ने साझा की बेडरुम की तस्वीर

यहां पहुंचकर कटरीना अपने पति का खूब ख्याल रख रही हैं। वे उनके खाने-पीने का ध्यान रख रही हैं। इस बात की जानकारी एक्टर विक्की कौशल ने खुद दी। दरअसल, एक्टर ने हाल ही में अपने बेडरुम की एक तस्वीर साझा की है। इस फोटो में एक टेबल पर खाना और पानी रखा हुआ है जबकि सामने लगी टीवी पर कोई हॉलीवुड फिल्म चल रही है। इस फोटो को शेयर करते हुए विक्की ने कैप्शन दिया है कि पोस्ट पैकअप पैंपर!

 

- Advertisement -
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular