Saturday, September 24, 2022

Swiggy delivery boy को देख शख्स रह गया दंग और लगा उससे माफी मांगने, जानिए क्या है पूरी कहानी..

- Advertisement -

आज हम आप को एक ऐसी घटना से रूबरू कराएंगे जिसे सुन आप भी भावुक हो जाएंगे. दरअसल एक शख्स खाना ऑर्डर करता है कुछ समय बाद उसका खाना लेकर डिलीवरी बॉय आता है जब शख्स खाना लेने के लिए दरवाजा खोलता है तो डिलीवरी बॉय को देख भावुक हो जाता है और उसकी आंखे नम हो जाती हैं. चलिए जानते हैं इस पूरी घटना को विस्तार से.

डिलीवरी बॉय को देख शख्स की भर आई आखें

- Advertisement -

एक दिल छू जाने वाली दास्तां शेयर किया है बेंगलुरु के रहने वाले रोहित कुमार सिंह नाम एक व्यक्ति ने. रोहित ने अपने और डिलीवरी बॉय के एक इमोशन मुलाकात के बारे में अपने  लिंक्डइन प्रोफाइल पर कुछ बातें शेयर कि हैं.  दरअसल रोहित ने अपने प्रोफाइल में लिखा है ” मैंने खाना ऑर्डर किया काफी समय बाद एक डिलीवरी बॉय खाना लेकर आया, जब मैने खाना लेने के लिए दरवाजा खोला तो डिलीवरी बॉय को देख दंग रह गया.

रोहित ने आगे बताया वो डिलीवरी बॉय लगभग 40 साल का था और ऑर्डर हाथ में लिए मेरी तरफ देख मुस्कुरा रहा था, जब मैने उसे ध्यान से देखा तो वो अपने आप को बैसाखी के सहारे बैलेंस कर खड़ा था उसे देख मेरी आंखे भर आईं, और आराम से घर पर बैठकर खाना ऑर्डर करने पर खुद को कोस रहा था, और मन ही मन सोच रहा था मेरे इस ऑर्डर को मुझ तक पहुंचाने के लिए इसे कितनी परेशानी उठानी पड़ी होगी, मैने तुरंत उस डिलीवरी बॉय से माफी मांगी और बातचीत करने की कोशिश की”.

- Advertisement -

 

कोरोना महामारी में बहुत कुछ सहना पड़ा

बातचीत के दौरान डिलीवरी बॉय ने  रोहित सिंह को अपना नाम कृष्णाप्पा बताया और कहा उसे कोरोना महामारी के दौरान बहुत कुछ सहना पड़ा, पहले वो कैफे में काम करता था लेकिन वो नौकरी छूट गई और उसके बाद से उसने डिलीवरी बॉय की नौकरी करनी शुरू कर दी. उसके तीन बच्चे हैं उनके घर की माली हालत बहुत खराब है, पैसे की कमी के चलते वे अपने बच्चों का भरण पोषण अच्छे से नहीं कर पाते हैं और इसीलिए सुबह से लेकर रात तक  डिलीवरी बॉय का काम करते हैं. रोहित सिंह ने ये सारी बाते अपने प्रोफाइल पर लिखी है और कहा कि  “कृष्णप्पा तो वहां से यह कह कर चले गए कि सर मैं जा रहा हूं मुझे अगली डिलिवरी देने में देरी हो रही है,  लेकिन वे अपने पीछे कई सवाल छोड़ गए जिसका जवाब देना मेरे लिए बहुत मुश्किल है.”

कृष्णप्पा के लिए शुरू की फंडिंग

रोहित सिंह ने लोगों से कृष्णप्पा की मदद करने की अपील की है और कृष्णप्पा के लिए क्राउडफंडिंग  शूरू कर दी है और लोगों को पिच करना शुरू कर दिया है. लोग उनके इस पोस्ट काफी पसंद कर रहे हैं और आर्थिक मदद की भी कोशिश कर रहे है.

 

- Advertisement -
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular