Saturday, January 22, 2022
HomeEntertainment1 मिनट के प्रोमो के लिए रेखा ने मांगे पूरे पांच करोड़...

1 मिनट के प्रोमो के लिए रेखा ने मांगे पूरे पांच करोड़ रूपये

- Advertisement -

स्टार प्लस के फेमस शो ‘गुम हैं किसी के प्यार में’ (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin) के लिए हाल ही में रेखा ने एक प्रोमो किया है. जिसके लिए शो मेकर्स ने रेखा को पूरे पांच करोड़ रूपये की मोटी फीस अदा की है. दरअसल इस शो में कुछ दिनों बाद एक बड़ा ट्विस्ट आने वाला है. जिसके लिए रेखा से प्रोमो करवाया गया था. वही टीआरपी के मामले में स्टार प्लस का ये शो हमेशा अपनी जगह बनाये रहता है. जिसे बनाये रखने के लिए मेकर्स ने रेखा से प्रोमो करवाया है.

रेखा की दिलकश आवाज से फैन हुए दीवाने

स्टार प्लस ने रेखा के प्रोमो को अपने इन्स्टाग्राम हेंडल पर शेयर किया है. स्टार प्लस ने कैप्शन में लिखा है कि “फर्ज के आगे एक बार फिर मजबूर खड़ा है प्यार. अब क्या फैसला सुनाएगी फर्ज और मोहब्बत की ये दास्तान ?’.

इस प्रोमो में उन्होंने बड़े ही दिलकश अंदाज में शो के ट्विस्ट को जाहिर किया है. जो लोगों को खूब पसंद आ रहा है. उनके इस छोटे से प्रोमो के लिए मेकर्स ने उन्हें मोटी फीस चुकाई है. इससे पहले भी रेखा कई बार छोटे पर्दे के शोज में एस ए गेस्ट नजर आ चुकी है.

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by StarPlus (@starplus)

बला की खुबसूरत लग रही है ऐक्ट्रेस

इस प्रोमो में रेखा कांजीवरम साड़ी पहने नजर आ रही है. जिसके साथ उन्होंने काफी हैवी ज्वैलरी पहनी है. जिसमें वो बला की खुबसूरत लग रही है. उनके इस आइकॉनिक लुक को हमेशा से ही उनके फैन्स ने खूब पसंद किया है.

इससे पहले वो कई रियाल्टी शोज जैसे ‘इंडियन आईडल 12’, ‘डांस दीवाने’ आदि में मैन गेस्ट बनकर पहुंची है. वहां भी वो अपने इसी आइकॉनिक लुक के साथ पहुंची थी. जिससे शो में चार चाँद लग गये थे.

यह भी पढ़े :- 22 साल बाद अपने ही घर मांगी भिक्षा, जोगी के रूप में लौटा खोया पति

The Popular Indianhttp://www.thepopularindian.com
"The popular Indian" is a mission driven community which draws attention on the face & stories ignored by media.
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular