Thursday, July 7, 2022

मुकेश अंबानी दे रहे हैं पेट्रोल पंप खोलने का सुनहरा मौका, ऐसे करें एप्लाई

- Advertisement -

आज के इस दौर में हर किसी की ख्वाइश यही रहती है कि वह अपना व्यापार करे। प्राइवेट जॉब्स में लोगों को परेशानी झेलनी पड़ती है। उन्हें तमाम तरह की दिक्कतों का सामना करना पड़ता है। छोटी सी सैलरी में घर से लेकर बच्चों के खर्च तक सब संभालना काफी मुश्किल होता है। ऐसे में अगर आप भी अपना बिजनेस शुरु करने के विषय में सोंच रहे हैं तो यह खबर आपके लिए लाभकारी साबित हो सकती है।

दरअसल, भारत के सबसे बड़े व्यापारी और रिलायंस इंडस्ट्रीज़ के मालिक मुकेश अंबानी लोगों को खुद का पेट्रोल पंप खोलने का सुनहरा मौका दे रहे हैं। अगर आप भी अपना खुद का पेट्रोल पंप खोलकर मोटी कमाई करना चाहते हैं तो इससे जुड़ी तमाम जानकारी हांसिल करके इस अवसर का लाभ उठा सकते हैं।

- Advertisement -

jio

खोल सकते हैं अपना पेट्रोल पंप

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मुकेश अंबानी ने जियो-बीपी के तहत मोबिलिटी स्टेशंस की शुरुआत साल 2021 में की थी। इसमें ग्राहकों को आधुनिक तकनीक के जरिए फ्यूल, ईवी चार्जिंग, सीएनजी समेत तमाम सुविधाएं मुहैया करवाई जाती हैं।

इस बिजनेस को शुरु करने के लिए आपके पास अपनी जमीन होना पहली शर्त है। खास बात ये है कि अगर आपकी जमीन हाईवे के पास है तो आपको डीलरशिप मिलने के चांसेस अधिक हैं। इसके अलावा आपकी जमीन 1200-2000 वर्ग मीटर के आस-पास की होनी चाहिए।

- Advertisement -

jio

कैसे करें आवेदन?

इसके बाद आपको डीलरशिप के लिए एक फॉर्म भरना होगा। जियो बीपी आउटलेट डीलर बनने के लिए partners.jiobp.in के जरिये एप्लाई करना होगा।

इस साइट के खुलते ही आपके सामने एक्सप्रेशन ऑफ इंट्रेस्ट का फॉर्म आ जाएगा जिसके जरिये आप अपने नाम से रजिस्ट्रेशन करवा सकते हैं। इस फॉर्म में आपकी पर्सनल डीटेल्स जैसे कि नाम, पता आदि भरनी होंगी।

jio

E-mail या Whatsapp के जरिये कर सकते हैं एप्लाई

मालूम हो, आवेदन के लिए आप व्हाट्सऐप या मेल के जरिये भी संपर्क कर सकते हैं। कंपनी की तरफ से दी गई जानकारी के अनुसार, jiobp.dealership@jiobp.com पर मेल कर सकते हैं। इसके अलावा 7021722222 पर HI लिखकर डीलरशिप से जुड़ी सारी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

बाद में आपसे कंपनी के अधिकारी कॉन्टैक्ट करेंगे और अगर उनके नॉर्म्स के तहत आप सारी रिक्वाइरमेंट्स पूरी करते हैं तो आपको यह डीलरशिप मिल सकती है।

jio

कमा सकते हैं लाखों का मुनाफा

गौरतलब है, पेट्रोल पंप के व्यापार में काफी लाभ होता है। अगर आप दिन भर में पांच हज़ार लीटर पेट्रोल बेच लेते हैं तो दिन में 10,000 से अधिक की बचत कर सकते हैं। महीने में यह बचत 3,00,000 रुपये बन जाती है।

- Advertisement -
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular