Saturday, September 24, 2022

कलियुगी माँ: जिस बच्चे को पाल पोसकर बड़ा किया अब बनी उसी के बच्चे की माँ, अपने पति को…

- Advertisement -

इस दुनिया में रिश्तों की डोर कुछ इस कदर उलझी हुई है की आप इसका अंदाजा भी नहीं लगा सकते हैं. कब किसके साथ आपका संबंध बिगड़ जाए और किसके साथ बेहतर हो जाए इस बात का अंदाजा लगाना सबके लिए मुश्किल है. इस दुनिया में रिश्तों की बात करें तो माँ बेटे का रिश्ता सबसे पवित्र माना जाता है लेकिन क्या हो जब वही माँ अपने बेटे के साथ शारीरिक बनाए और गर्भवती हो जाए. एक ऐसा ही मामला सामने आया है जिसके बारे में हम आपको बता जा रहे हैं.

पहले पाल पोसकर किया बड़ा-
ये कहानी है रसिया में रहने वाली मरीना की जिसने अपने सौतेले बेटे के साथ शादी कर ली और दोबारा उसके बच्चे की माँ बनने जा रही है. लड़के का नाम व्लादिमीर है. व्लादिमीर जब 7 साल का था तो उसके बाप एलेक्सी शाविरिन ने मरीना से शादी की थी. मरीना ने बचपन से ही व्लादिमीर को पाल पोसकर बड़ा किया था. 37 वर्षीय मरीना अब अपने बेटे व्लादिमीर के साथ रिलेशन में है और उसके दूसरे बच्चे को जन्म देने वाली है. ये कहानी दुनिया भर में सुर्खियां बटोर रही है. पहले वो एक बच्ची की माँ बन चुकी है.

- Advertisement -

छुट्टियों में आने पर शुरू हुआ रिश्ता-
मरीना ने एलेक्सी शाविरिन के साथ शादी की और 4 बच्चे अडॉप्ट किए. वो बच्चे अब एलेक्सी के साथ रहते हैं. शादी के बाद जब व्लादिमीर यूनिवर्सिटी की छुट्टियों में घर आया करता था तभी दोनों के बीच में प्रेम संबंध बनने लगे और दोनों एक दूसरे के काफी करीब आ गए. इसके बाद दोनों अलग जाकर शादी कर लिए. व्लादिमीर के पिता इस रिश्ते से खुश नहीं हैं और उनका कहना था की व्लादिमीर एक रिश्ते में था जिसे तुड़वाकर मरीना ने उसके साथ संबंध बनाए हैं. इस रिश्ते से मैं खुश नहीं हूँ और जो भी हुआ वो गलत है.

- Advertisement -

मिल रही पॉपुलैरिटी-
मरीना को इस रिश्ते से कोई नुकसान नहीं है. सोशल मीडिया में वो जमकर पॉपुलैरिटी पा रही है और लोग उसे फॉलो करते हैं. अक्सर वो अपने सौतेले बेटे यानी पति के साथ सोशल मीडिया में तस्वीरें शेयर करती रहती है जिसपर अच्छे खासे लाइक और कमेंट आते हैं. व्लादिमीर के पिता ने बताया की व्लादिमीर यूक्रेन के पास नौकरी करता था लेकिन युद्ध के बाद मरीना लगातार उसे अपने कमाई से सपोर्ट कर रही है.

आपको बता दें की व्लादिमीर और मरीना और आज खुशहाल जीवन जी रहे हैं लेकिन समाज की नजर में उनका रिश्ता सही नहीं है.

- Advertisement -
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular