Saturday, January 22, 2022
HomeEntertainmentसुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद कृति सेनन ने किया बड़ा...

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद कृति सेनन ने किया बड़ा खुलासा, बोलीं- ‘इस फिल्म की..’

- Advertisement -

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत भले ही आज हम सबके बीच में नहीं हैं लेकिन उनकी फिल्में हमें आज भी उनके आस-पास होने का ऐहसास कराती हैं। अपनी जबरदस्त एक्टिंग और टेलेंट के दमपर बिहार के पटना में जन्म लेने वाला साधारण सा लड़का फिल्म इंडस्ट्री में छा गया था। एक मामूली से शो से शुरुआत करने वाले सुशांत ने कड़ी मेहनत और लगन के दमपर देश और दुनिया में पहचान बनाई।

सुशांत ने की आत्महत्या

हालांकि, इंडस्ट्री की काले कृत्यों से जूझते हुए वह इतना थक गया कि आखिर में उसने फंदे से लटककर झूलना ही उचित समझा। 14 जून साल 2020 को खबर आई कि फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने आत्महत्या कर ली है। मुंबई स्थित उनके आवास पर उनका शव पंखे से लटका मिला।

सुशांत की मौत मामले में खूब हुई बयानबाजी

एक्टर के निधन की खबर ने पूरे देश को स्तब्ध कर दिया था। लोगों ने उनकी मौत को लेकर तमाम तरह के सवाल खड़े किए। किसी ने उनपर ड्रग एडिक्टेड होने का आरोप लगाया तो किसी ने उनके डिप्रेशन से पीड़ित होने की बात कही। हालांकि, कोई भी उनकी मौत के सटीक कारण का पता नहीं लगा सका। इस पूरे मामले में फिल्म अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती से लेकर ड्रग्स, सीबीआई, ईडी तक की हो गई। इस मामले में मीडिया ट्रायल भी काफी हुआ, कई चैनलों पर रिया चक्रवर्ती को सुशांत की मौत का जिम्मेदार तक ठहरा दिया गया।

इस सबके बावजूद सच्चाई का पता कोई नहीं लगा सका कि आखिर एक भोला-भाला इंसान 34 साल की उम्र में ही दुनिया से अलविदा को मजबूर क्यों हो गया।

डिप्रेशन में थे सुशांत- कृति सेनन

बता दें, इस पूरे मामले पर पहले भी कई लोग टिप्पणी कर चुके हैं लेकिन इस बार बॉलीवुड अभिनेत्री कृति सेनन ने सुशांत सिंह राजपूत की मानसिक स्थिति को लेकर बड़ा खुलासा किया है। उन्होंने बताया है कि फिल्म राब्ता के फ्लॉप होने पर एक्टर काफी उदास थे। इसको लेकर वे डिप्रेशन में भी चले गए थे।

‘राब्ता’ की परफॉर्मेंस से दुखी थे सुशांत

मालूम हो, साल 2017 में आई फिल्म राब्ता सुशांत सिंह राजपूत के करियर की फ्लॉप पिक्चर साबित हुई थी। यह मूवी दर्शकों को ज्यादा लुभाने में कामयाब नहीं हो सकी थी। इस फिल्म में राजकुमार राव, जिम शर्भ, वरुण शर्मा जैसे शानदार एक्टर भी नज़र आए थे। हालांकि, बाक्सऑफिस पर यह फिल्म कुछ खास कमाल नहीं कर पाई थी।

कृति ने किया खुलासा

हाल ही में एक वेब पोर्टल को दिए इंटर्व्यू में कृति ने इस फिल्म पर खुलकर बात की। उन्होंने बताया कि एक शाम वह, सुशांत और डायरेक्टर दिनेश विजान मिले और वाइन पीते हुए फिल्म की खराब ओपनिंग को लेकर बात कर रहे थे। एक्ट्रेस ने बताया कि उन्होंने सुशांत और दिनेश को समझाया कि, जो कुछ भी हुआ उसे स्वीकार करना चाहिए। उन्होंने कहा कि आप ऑडियंस के लिए फिल्में बना रहे हैं। आप ऐसा नहीं कह सकते कि उनको समझ नहीं आई। अगर उनको समझ नहीं आई तो इसमें आपकी गलती है। आप ऐसा नहीं कह सकते हैं कि हम समय से आगे थे। नहीं, आप उस समय के लिए फिल्में बना रहे हैं तो आपको ऑडियंस कनेक्ट करना है। आप कहां फेल हो गए? आपको खुद इसका पता लगाना होगा। कृति ने बताया कि फिल्म को मिले रिव्यूज़ से सुशांत काफी परेशान हो गए थे। इस नाकामयाबी से वे काफी डिप्रेस्ड हो गए थे।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular