Wednesday, May 18, 2022

गोविंदा के नए गाने पर कृष्णा अभिषेक ने की टिप्पणी, बोले- वो हमेशा

- Advertisement -

गोविंदा एक ऐसा नाम जिसने 90 के दशक में एक के बाद एक सुपरहिट फिल्मों से बॉक्सऑफिस पर राज किया था। उनकी जबरदस्त एक्टिंग और कॉमिक टाइमिंग ने लोगों के दिलों में घर कर लिया था। तकरीबन 200 से अधिक फिल्मों में काम कर चुके गोविंदा का फिल्मी करियर पिछले कुछ सालों से भंवर में फंसा हुआ है। एक के बाद उनकी एक फिल्म फ्लॉप होती जा रही है। माना जा रहा है कि गोविंदा का वो जादू अब दर्शकों को नहीं लुभा पा रहा है।

गोविंदा ने लॉन्च किया नया गाना

- Advertisement -

अक्सर किसी ना किसी बात को लेकर सुर्खियों में रहने वाले गोविंदा एक बार फिर चर्चाओं में बने हुए हैं। इस बार उनके चर्चा में रहने का कारण है उनका नया गाना। दरअसल, हाल ही में गोविंदा ने अपना नया गाना ‘हैलो’ लॉन्च किया है। इस गाने को उन्होंने खुद ही लिखा और गाया है।

दर्शकों को नहीं आ रहा पसंद

बता दें, गोविंदा के इस नए गाने को दर्शकों का उतना प्यार नहीं मिल रहा है जितना कि एक्टर ने सोंचा था। लोगों को उनका यह गाना बिल्कुल ही बकवास लग रहा है। जिसकी वजह से गोविंदा ट्रोलर्स के भी निशाने पर हैं।

- Advertisement -

मालूम हो, गोविंदा का यह गाना जैसे ही यूट्यूब पर रिलीज़ हुआ तुरंत ही दर्शकों ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया देना शुरु कर दिया। लोगों ने इस गाने के साथ-साथ एक्टर की भी आलोचना की जिसके बाद गोविंदा को अपनी टीम से कहकर कमेंट सेक्शन ही ऑफ करवाना पड़ गया।

‘मेरे लिए वो हमेशा..’

वहीं, मामा गोविंदा के इस गाने पर जब उनके भांजे कृष्णा अभिषेक से सवाल किया गया तो उन्होंने बड़ा ही चौकाने वाला जवाब दिया। दरअसल, एक इंटर्व्यू के दौरान अभिनेता कृष्णा से उनके मामा के नए गाने को लेकर सवाल किया गया था जिसपर कॉमेडियन ने कहा कि ‘मेरे लिए, वो हमेशा हीरो नंबर 1 रहेंगे’।

रिश्तों में दरार

गौरतलब है, कृष्णा की पत्नी कश्मीरा शाह और गोविंदा की पत्नी सुनीता आहूजा के बीच रिश्ते काफी तल्ख हैं। दोनों परिवारों के बीच संबंधों को लेकर अक्सर खबरें आती रहती हैं। ऐसे में कृष्णा अभिषेक का गोविंदा के लिए यह कहना काफी आश्चर्यजनक है।

दर्शकों का कृष्णा की इस बात पर विश्वास कर पाना इसलिए और कठिन है क्योंकि जब गोविंदा अपनी पत्नी के साथ ‘द कपिल शर्मा शो’ के सेट पर पहुंचे थे उस दौरान कृष्णा ने शूटिंग पर आने से मना कर दिया था।

- Advertisement -
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular