Tuesday, September 27, 2022

करीना कपूर कभी राहुल गांधी को करती थी पसंद , इंटरव्यू मे बोली

- Advertisement -

गांधी परिवार और कपूर खानदान के बीच बहुत मित्रतापूर्ण संबंध रहे है । राजकपूर और नेहरू जी की दोस्ती भी जगजाहिर रही है ।

इस सिलसिले में पत्रकार रशीद किदवई की पुस्तक ‘नेता अभिनेता: बॉलीवुड स्टार पॉवर इन इंडियन पॉलिटिक्स’ में लिखा है कि देश के प्रथम प्रधानमंत्री जवाहरलाल नेहरू और महान अभिनेता रहे पृथ्वीराज कपूर के बीच गहरी दोस्ती थी. इंदिरा गांधी ने भी पिता की दोस्ती को खूब सम्मान दिया और कपूर खानदान से अच्छे रिश्ते रखे।

2002 में सिमी ग्रेवाल के शो में करीना ने बोली थी ये बात

- Advertisement -

पुस्तक ने इस रशीद ने इस बात का जिक्र भी किया कि राज कपूर की पोती और बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस करीना कपूर ने 2002 में राहुल गांधी को अपनी पसंद बताया था . उनके अनुसार कथित तौर पर राहुल गांधी भी करीना कपूर की फिल्में देखना पसंद करते थे ।

यूट्यूब पर सर्च करने पर एक वीडियो भी मिल जाती है जिसमे ‘ सिमी गरेवाल ‘ के टीवी शो में करीना कपूर से पूछा गया था कि किसी ऐसे शख्स का नाम बताएं जिन्हें वह ‘डेट’ करना चाहेंगी.

इस पर करीना ने बेबाकी से जवाब दिया था, ‘‘मैं कह दूं? मुझे नहीं पता कहना चाहिए कि नहीं….यह कंट्रोवर्सी है…राहुल गांधी….मुझे उन्हें जानने-समझने में कोई दिक्कत नहीं है. मैंने उनकी इंडिया टुडे में तस्वीरें देखी हैं…और सोच रही हूं कि राहुल गांधी को जानना-समझना कैसा रहेगा.

- Advertisement -

हालांकि इस इंटरव्यू में उन्होंने यह भी जोड़ा कि मैं फिल्मी परिवार से आती हूं. वह देश के बडे राजनीतिक परिवार से हैं. तो शायद हमारे बीच कुछ इंटरेस्टिंग बातें हो .’’

2009 में बताया पुरानी बात , उन्हें प्रधानमंत्री देखना चाहती हूँ

राहुल गांधी को डेट करनी की बात पर करीना ने आगे बोला था, ‘मैं फिल्मी परिवार से संबंध रखती हूं। वहीं राहुल गांधी के परिवार की कई पीढ़ी पॉलिटिक्स से जुड़ी रही हैं। ऐसे में उनके साथ बातचीत करना इंटरेस्टिंग होगा।’ हालांकि साल 2009 में करीना अपने ही बयान से मुकर गयी थी।

साल 2009 में जब करीना से एक इंटरव्यू में फिर यही सवाल किया गया तो करीना अपने इस बयान से मुकर गईं । उन्होंने कहा, ‘‘वो बहुत पुरानी बात है. मैंने ऐसा इसलिए कहा था क्योंकि हम दोनों के सरनेम मशहूर हैं.निश्चित रूप से मैं किसी दिन उनकी मेजबानी करना चाहूंगी. उन्हें भारत के अगले प्रधानमंत्री के तौर पर देखना चाहूंगी. डेट करने वाली बात में कोई सच्चाई नही है। निश्चित तौर पर मैं उन्हें ‘डेट’ नहीं करना चाहती.’’

- Advertisement -
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular