Saturday, January 22, 2022
HomeEntertainmentकबीर खान का बड़ा बयान, बोले- ‘सलमान कभी प्रोटोकॉल फॉलो नहीं करते..’

कबीर खान का बड़ा बयान, बोले- ‘सलमान कभी प्रोटोकॉल फॉलो नहीं करते..’

- Advertisement -

बॉलीवुड में आए दिन किसी ना किसी एक्टर या डॉयरेक्टर के बीच ठन जाती है। कभी-कभी यह लड़ाई तू-तड़ाक तक आ जाती है। इस बीच फिल्म निर्देशक कबीर खान और सलमान खान को लेकर बड़ी खबर सामने आई है। बताया जा रहा है कि फिल्म डॉयरेक्टर कबीर खान ने सलमान खान को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि सलमान कभी भी प्रोटोकॉल को फॉलो नहीं करते हैं।

‘प्रोटोकॉल का पालन नहीं करते सलमान’

बता दें, मशहूर फिल्म निर्देशक कबीर खान ने एक इंटर्व्यू के दौरान ‘बजरंगी भाईजान’ के सीक्वल पर बात की। इस दौरान उन्होंने सलमान खान को लेकर कहा कि वे कभी भी फिल्मों की फॉर्मल अनाउंसमेंट का प्रोटोकॉल फॉलो नहीं करते हैं। हालांकि, बाद में कबीर ने सलमान की तारीफ करते हुए कहा कि वे जो भी बोलते हैं दिल से बोलते हैं।

‘सीक्वल का आइडिया मुझे नहीं पसंद’

फिल्म के सीक्वल को लेकर पूछे गए सवाल पर कबीर खान ने जवाब दिया कि ‘सीक्वल बनाने का आइडिया मुझे कभी पसंद नहीं आता। मैं अपनी किसी फिल्म का सीक्वल सिर्फ इसलिए नहीं बनाऊंगा क्योंकि ओरिजिनल सक्सेसफुल रही। अगर अच्छी कहानी मिली तो जरूर एक सीक्वल बनाना चाहूंगा।’

‘बजरंगी भाईजान’ का बनेगा सीक्वल

बता दें, हाल ही में फिल्म अभिनेता सलमान खान ने 2015 में रिलीज़ हुई फिल्म बजरंगी भाईजान के सीक्वल को लेकर बड़ी अनाउंसमेंट की थी। दरअसल, अपने 56 वें बर्थडे के दौरान सलमान ने फिल्म के सीक्वल को लेकर बताया था फिल्म की स्क्रिप्ट पर अभी काम चल रहा है। उन्होंने कहा था कि इसकी कहानी ‘बाहुबली’ फेम एसएस राजामौली के पिता केवी विजयेंद्र प्रसाद द्वारा लिखी जा रही है। एक्टर ने तो यहां तक बता दिया था कि इस बार फिल्म का नाम ‘पवनपुत्र भाईजान’ होगा।

सलमान द्वारा की गई इस घोषणा के बाद जब मीडिया ने बजरंगी भाईजान के डॉयरेक्टर कबीर खान से इसके सीक्वल को लेकर सवाल किया था उस वक्त उन्होंने इससे इनकार कर दिया था। उन्होंने कहा था कि उन्हें इस बात की कोई जानकारी नहीं है।

कहानी पसंद आने पर बनेगी फिल्म

हालांकि, एक वेब पोर्टल को दिए हुए इंटर्व्यू में फिल्म निर्देशक कबीर खान ने संस्पेंस पर से पर्दा उठाते हुए ‘बजरंगी भाईजान’ के सीक्वल को लेकर बड़ी घोषणा की है। उन्होंने इस बात की पुष्टि की है कि फिल्म के सीक्वल को लेकर तैयारियां चल रही हैं। उन्होंने कहा कि यह सच है कि केवी विजयेंद्र प्रसाद ‘बजरंगी भाईजान’ के सीक्वल की स्क्रिप्ट लिख रहे हैं। हालांकि, कबीर ने यह बात भी स्पष्ट कर दी है कि अगर स्क्रिप्ट में दम होगा तो ही फिल्म का सीक्वल बनेगा अन्यथा समय बर्बाद नहीं किया जाएगा। उन्होंने आगे कहा कि  कहानी अगर अच्छी होगी तो ही टीम आगे बढ़ेगी।

गौरतलब है, कबीर ने फिल्म के नाम को लेकर पूछे गए प्रश्न पर जवाब दिया कि सलमान इस फिल्म के लिए बेहद ऐक्साइटेड हैं इसलिए उन्होंने इसका नाम ‘पवनपुत्र भाईजान’ रखा है। डॉयरेक्टर ने बताया कि उन्होंने अभी तक सीक्वल की कहानी नहीं सुनी है, पर उन्हें पूरा विश्वास है कि केवी विजयेंद्र प्रसाद अच्छी कहानी लिखेंगे।

 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular