Sunday, November 27, 2022

वीडियो बना रहे फैन से जॉन ने छीना फोन, पर अगले ही पल सब हैरान रह गये

- Advertisement -

जॉन अब्राहम की नई फिल्म सत्यमेव जयते 2 रिलीज होने वाली है जिसको लेकर काफी चर्चाएं है । उम्मीद है कि ये फ़िल्म भी उनकी अन्य फिल्मों की तरह लोगो को पसंद आएगी । इसी बीच जॉन अब्राहम का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है ।

वायरल वीडियो में जॉन अब्राहम एक स्कूटी पर बैठकर वीडियो बना रहे 2 लड़कों का फोन छीनते नजर आ रहे है । इन लड़को ने स्कूटी रोकी हुई है और फ्रंट कैमरा से वीडियो बना रहे है । पीछे वीडियो में वाक करते हुए जॉन अब्राहम चले आ रहे है । उन्होंने कैमरा में देखते हुए रिएक्शन दिया और अचानक से फोन लड़को के हाथों से छीन लिया । फोन का कैमरा चालू है ।

- Advertisement -

फोन हाथ मे लेकर जॉन ने गुस्सा नही दिखाया बल्कि मुस्कुराते हुए नजर आए । कैमरे पर उन्होंने एक मैसेज रिकॉर्ड किया – हाय कैसे है आप ? आप लोग ठीक है ? वो मेरे दोस्त है ! इसके बाद वो लड़के आये और कैमरा ले लिया । वीडियो में फैन्स भी मुस्कुराते नजर आ रहे है ।

जॉन अब्राहम का ये वीडियो थोड़ी देर में ही वायरल हो गया । जिसके बाद लोग इनके इस व्यवहार की तारीफ कर रहे है। कई लोग उनके स्वभाव की तारीफ करते हुए उन्हें विनम्र बता रहे है ।

देखे जॉन अब्राहम का वायरल वीडियो

सत्यमेव जयते 2 में दिखेंगे ट्रिपल रोल में

- Advertisement -

आगामी फिल्म सत्यमेव जयते 2 में जॉन अब्राहम ट्रिपल रोल में नजर आएंगे । फ़िल्म में दिव्या खोसला कुमार उनके अपोजिट दिखाई देंगी । फ़िल्म सत्यमेव जयते का सीक्वल है । बता दे कि सत्यमेव जयते 2018 में रिलीज हुई थी जिसका सीक्वल सत्यमेव जयते 2 जॉन अब्राहम लेकर आ रहे है । पहली बार वे ट्रिपल रोल में दिखाई देंगे। जॉन के अनुसार ये पूरी तरह कर्मशियल फ़िल्म है जो आम दर्शकों के लिये बनाई गई है। बता दे कि अगले हफ्ते ही सलमान खान और आयुष शर्मा की फ़िल्म अंतिम भी रिलीज हो रही है जिसका सीधा मुकाबला सत्यमेव जयते 2 से होगा।

- Advertisement -
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular