Tuesday, September 27, 2022

घाना की मशहूर एक्ट्रेस ने अपनाया इस्लाम धर्म..कहा पूरे कपड़े पहनने के बाद भी..

- Advertisement -

घाना की मशहूर अभिनेत्री ने अचानक अपना धर्म परिवर्तन कर इस्लाम धर्म अपना लिया है.  बता दें घाना की इस एक्ट्रेस का नाम रोसमंड एलेड ब्राउन है. एक्ट्रेस ने इस्लाम धर्म अपनाने के बाद कहा है कि अब वे छोटे और मॉर्डन कपड़े नहीं पहनेंगी. इस्लाम धर्म में कनवर्ट होने के साथ साथ उन्होंने आना नाम भी बदल लिया है.

- Advertisement -

 

मशहूर अभिनेत्री ने बदला धर्म 

घाना की मशहूर और बेहद हॉट और बोल्ड अभिनेत्री के यूं अचानक ईसाई धर्म छोड़ इस्लाम धर्म अपना लेने से हर कोई हैरान है. सोशल मीडिया पर अकुआपेम पोलू नाम से मशहूर रोसमंड ने इस्लाम धर्म अपनाने के बाद कहा अब वे ग्लैमरस कपड़े छोड़ पूरे कपड़े पहनेंगी उन्होंने ये भी कहा  कि शरीर ढकने वाले कपड़े पहनने के बाद भी वे ग्लैमरस ही दिखेंगी. रोसमंड का सोशल मीडिया अकाउंट हॉट और ग्लैमरस कपड़ों वाली तस्वीरों से भरा हुआ है.

- Advertisement -

ग्लैमरस कपड़ों में नहीं अब हिजाब में आएंगी नजर

बता दें रोसमंड ने 9 अगस्त को इस्लाम धर्म अपनाया था और अब अपने सोशल मीडिया पर  तरवीरें साझा कर इस बात की पुष्टि की है. तस्वीर में अभिनेत्री  लंबे गाउन हिजाब पहनी नजर आ रही हैं, रोसमंड का कहना है बेशक वे पूरे कपड़े पहनेंगी लेकिन अब भी वे वैसी ही खूबसूरत और ग्लैमरस दिखेंगी. अभी हाल में ही उन्होंने एक वीडियो भी शेयर किया जिसमें वे इस्लाम धर्म अपनाने की वजह बताती हैं, उन्होंने इस्लाम धर्म अपनाने की वजह अपने 9 साल के बेटे को बताया उन्होंने कहा उनके पति इस्लाम धर्म से हैं. यूट्यूब पर शेयर किए गए इस वीडियो में एक्ट्रेस ने बताया उन्होंने किसी के दबाव में आकर नहीं इस्लाम धर्म को अपनाया बल्कि उन्हें पहले से मुस्लिम और इस्लाम धर्म से प्यार था उनके पहले धर्म ईसाई और इस्लाम में ज्यादा फर्क नहीं है. अकुआपेम पोलू ने आगे कहा कुछ लोगों को लगता है मैंने किसी को प्रभावित करने के लिए या फिर किसी ने जबरन मेरा धर्म परवर्तन कराया है ये सारी बातें मुझे रात भर सोने नहीं दी. उन्होंने कहा मेरा 9 साल का बेटा है मेरे पति मुस्लिम हैं और मैं इस्लाम धर्म को अच्छे से जानती हूं मुझे इस्लाम धर्म से प्यार है और मैं किसी को प्रभावित करने के लिए कुछ नहीं करुंगी मैं सब अल्लाह के लिए करुंगी.

सोशल मीडिया पर हैं लोकप्रिय 

आप को बता दें इस्लाम धर्म अपनाने के बाद उन्होंने अपना नाम बदल कर हानिया कर लिया है उन्होंने एक वीडियो पोस्ट कर बताया है कि अब से उनका नाम हानिया रोसमंड ब्राउन होगा. कुछ सोशल मीडिया यूजर्स रोसमंड उर्फ हानिया को उनके इस्लाम धर्म अपना लेने पर बधाईयां दे रहे हैं , कुछ उनके इस फैसले से हैरान हैं.

- Advertisement -
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular