Saturday, September 24, 2022

उरी फिल्म में दिखने वाली यह छोटी सी बच्ची अब हो चुकी है बेहद हॉट और ग्लैमरस, पहचान नहीं पाएंगे आप

- Advertisement -

साल 2019 में आई फिल्म उरी आज भी लोगों के दिलों दिमाग में छाई हुई है और उसका हर एक किरदार लोगों को बहुत पसंद आया और आज भी उनके बारे में लोगों को अच्छे से पता है. फिल्म में एक जगह सीन पर एक लड़की दिखाई गई थी जिसे आपने उस वक्त देखा ही होगा लेकिन अब वो बेहद हॉट और खूबसूरत हो गई है. आप उसे देखकर पहचान ही नहीं पाएंगे की ये वही लड़की है जिसे आपने फिल्म में इतनी छोटी उम्र में देखा था.

बेहद हॉट हो गई है लड़की-

- Advertisement -

एक सीन में यह लड़की शौर्यम..दक्षम..युध्धेय, बलिदान परम धर्मा” बोलते हुए दिखाई देती है. इसमें यह लड़की अपने पिता को श्रद्धांजलि दे रही होती है. उस समय बच्ची दिखने वाली लड़की और हॉट और ग्लैमरस हो चुकी है. इसका नाम है रीवा अरोड़ा और आज ये लोगों के दिलों में राज करती हैं. रीवा की सुंदरता के लोग दीवाने हैं और उनके चाहने वाले लोग रीवा की एक झलक पाने के लिए तरसते रहते हैं.

लाखों फॉलोवर-
उरी फिल्म में काम चुकी रीवा अरोड़ा के इंस्टग्राम में आज 7 मिलियन से अधिक फॉलोवर हैं. रीवा सोशल मीडिया में बहुत ही अधिक एक्टिव रहती हैं. वो आए दिन कोई न कोई पोस्ट करती रहती हैं.

- Advertisement -

 

हाल ही में सोशल मीडिया में उन्होंने अपनी कुछ तस्वीरें अपलोड की थीं जो तेजी से वायरल हो रही हैं. इनके चाहने वाले रीवा की तस्वीरों को खूब पसंद करते हैं और कमेन्ट भी करते हैं.

कई फिल्मों में काम कर चुकी हैं-
ऐसा नहीं है की रीवा केवल उरी फिल्म में ही नजर आई हैं. बल्कि इससे पहले कई सारी हिंदी फिल्मों में रीवा नजर आ चुकी हैं और तभी से दर्शक उन्हें पसंद करते आए हैं. रीवा ने इससे पहले रणबीर कपूर की फिल्म रॉकस्टार, श्रीदेवी की फिल्म मॉम, जान्हवी कपूर की फिल्म गुंजन सक्सेना, सलमान खान की फिल्म भारत में काम चुकी हैं.

 

इन फिल्मों में भी दर्शकों ने रीवा के अभियान को खूब पसंद किया था और तभी से वो लोगों की नजरों में बनी हुई हैं.

इसके अलावा रीवा केस सारी शॉर्ट फिल्म में भी नजर आ चुकी हैं. रीवा आए दिन किसी न किसी विज्ञापन में भी नजर आती रहती हैं.

कुल मिलाकर कहने का मतलब है की छोटी सी दिखाई देने वाली बच्ची रीवा अब बड़ी हो गई है और आज के समय में सोशल मीडिया संसेशन बन चुकी है जिसे मिलियन्स की संख्या में लोग फ़ॉलो करते हैं.

- Advertisement -
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular