Wednesday, May 18, 2022

शादी के 18 साल बाद धनुष और ऐश्वर्या ने लिया अलग होने का फैसला

- Advertisement -

तमिल फिल्म इंडस्ट्री के जाने-माने अभिनेता धनुष और फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार रजनीकांत की बेटी ऐश्वर्या रॉय ने शादी के 18 साल बाद अलग होने का फैसला किया है। इस बात की घोषणा धनुष और ऐश्वर्या ने अपने-अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स से की है।

धनुष ने ट्विटर पर किया पोस्ट

- Advertisement -

सोमवार को धनुष ने ट्विटर पर एक लंबा चौड़ा पोस्ट लिखकर अपनी पत्नी ऐश्वर्या से तलाक लेने की जानकारी दी। उन्होंने लिखा कि ‘18 साल का साथ, दोस्ती, कपल, पैरेंट्स और एक दूसरे के शुभचिंतक बन हमने एक ग्रोथ, समझदारी, साझेदारी का सफर तय किया था। आज हम वहां खड़े है, जहां से हमारी राहें जुदा हो रही हैं। ऐश्वर्या और मैंने अलग होने का फैसला लिया है। हम एक दूसरे से अलग होकर खुद की तलाश करेंगे। कृपया हमारे फैसले का सम्मान करें और हमारी प्राइवेसी का ध्यान रखते हुए हमें इससे डील करने दें’।

वहीं, ऐश्वर्या ने भी इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट जारी कर अपने पति धनुष से अलग होने की घोषणा की। धनुष द्वारा जारी की गई पोस्ट को ऐश्वर्या ने भी साझा किया है। उन्होंने कैप्शन लिखा कि कोई कैप्शन की जरूरत नहीं… सिर्फ आपकी समझ और आपका प्यार जरूरी!

- Advertisement -

बता दें, धनुष और ऐश्वर्या के फैंस को उनके इस फैसले से काफी दुख पहुंचा है। वे लगातार सोशल मीडिया के जरिये उन्हें समझाने का प्रयास कर रहे हैं। हर कोई इस सोंच में डूबा हुआ है कि आखिर 18 साल का खुशनुमा रिश्ता इतनी आसानी से कैसे टूट गया। सभी दोनों के अलग होने की वजह टटोल रहे हैं।

18 साल पहले हुई थी शादी

मालूम हो, धनुष और ऐश्वर्या की शादी 18 नवंबर 2004 को हुई थी। उस वक्त धनुष 21 साल के थे जबकि ऐश्वर्या 23 की। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, दोनों की पहली मुलाकात धनुष की फिल्म ‘काढल कोंडे’ के प्रीमियर में हुई थी। इस दौरान तमिल फिल्म इंडस्ट्री के महानायक रजनीकांत अपनी बेटियों के साथ कार्यक्रम में पहुंचे थे। तभी धनुष की नज़र रजनीकांत की बड़ी बेटी ऐश्वर्या पर पड़ी। यहीं से दोनों की दोस्ती हुई और फिर प्यार हो गया।

दो बच्चों के माता-पिता हैं धनुष और ऐश्वर्या

चूंकि धनुष मशहूर फिल्म प्रोड्यूसर और निर्देशक कस्तूरी राजा के बेटे हैं और चरित्र के अच्छे आदमी हैं इसलिए रजनीकांत को भी अपनी बेटी का हाथ उनके हाथ में देने से कोई हिचक नहीं हुई। 18 नवंबर 2004 को दोनों की पूरे विधि विधान के साथ शादी हुई। कुछ सालों बाद दोनों दो बेटों के माता-पिता बने। जिनमें बड़े बेटे का नाम यात्रा राजा है जबकि छोटे बेटे को लिंगा राजा के नाम से जाना जाता है।

- Advertisement -
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular