बॉलीवुड की ऐक्ट्रेस ने हॉट दिखने के लिए करवाई थी ब्रेस्ट इम्प्लांट सर्जरी

0
2215
बॉलीवुड

अक्सर फिल्मों में परफेक्ट लुक दिखाने के लिए सिल्वर स्क्रीन की कई ऐक्ट्रेस सर्जरी का सहारा लेती है. क्योंकि किसी भी कलाकर का बॉलीवुड में टिके रहने का एक ही तरीका होता है. वो है उनका परफेक्ट लुक. जिसको बेहतर करने के लिए बी टाउन के कलाकर कोई कसर नहीं छोड़ते.

ऐसे में मेल कलाकार हेयर ट्रांसप्लांट कराते देखे जाते है तो वही ऐक्ट्रेस अपने फिगर को हॉट बनाने के लिए कई तरह की सर्जरी जैसे नोज इम्प्लांट, लिप्स इम्प्लांट, ब्रेस्ट इम्प्लांट कराती रहती है. आज के इस खास खास लेख में जानेंगे बॉलीवुड की उन ऐक्ट्रेस के बारे में जिन्होंने ब्रेस्ट इम्प्लांट सर्जरी करायी थी.

बॉलीवुड की हॉट क्विन बिपाशा बसु

बॉलीवुड

बिपाशा बसु ने अपने करियर की शुरुआत मॉडलिंग से की थी. तब उनका लुक देखने में काफी एवरेज था. लेकिन जैसे ही उन्होंने फिल्मी दुनिया में एंट्री ली. तब उनका फिगर बेहद आकर्षक और हॉट हो गया था. ऐसे में माना जाने लगा कि विपाशा बसु ने हॉट दिखने के लिए ब्रेस्ट इम्प्लांट करवाया था. लेकिन उन्होंने सार्वजनिक तौर पर कभी इसकी घोषणा नहीं की.

शिल्पा शेट्टी कुंद्रा

बॉलीवुड शिल्पा शेट्टी

शिल्पा शेट्टी ऐसी अभिनेत्रियों में से एक है जो अपनी बढती उम्र के साथ और भी ज्यादा हॉट लगने लगी है. क्योंकि वो अपने स्वास्थ्य और फिटनेस को लेकर बेहद जागरूक रहती है. हालाँकि वो अपने परफेक्ट फिगर का क्रेडिट योगा को देती है. लेकिन माना जाता है कि उन्होंने भी परफेक्ट दिखने के लिए ब्रेस्ट इम्प्लांट करवाया था. लेकिन शिल्पा ने इस बात की पुष्टि कभी नहीं की.

सुष्मिता सेन

बॉलीवुड सुष्मिता सेन

सुष्मिता सेन आज भी युवा ऐक्ट्रेस को अपने शानदार फिगर के आगे मात देती है. लेकिन उनके करियर की शुरूआती दौर की फोटो और बाद की फोटो देखकर साफ पता लगाया जा सकता है की उन्होंने भी परफेक्ट लुक के लिए ब्रेस्ट इम्प्लांट करवाया था.

आयशा टाकिया

बॉलीवुड आयशा टाकिया

अपने फेस और लिप्स सर्जरी को लेकर हमेशा से चर्चा का विषय रही आयशा टाकिया ने खुद को परफेक्ट बनाने के लिए सर्जरी का सहारा लिया है. क्योंकि करियर के शुरूआती दिनों में वो ऐसी नहीं दिखती थी जैसी वो आज है. उन्होंने खुद को बेहतर बनाने के लिए लिप्स और ब्रेस्ट इम्प्लांट का सहारा लिया था.

कंगना रनौत

कंगना रनौत

कंगना अपने करियर की शुरुआत में काफी एवरेज ऐक्ट्रेस लगती थी  . लेकिन पहले के मुकाबले उनके लुक्स में काफी बदलाव पाए गये है. ऐसे में कुछ लोगों का मानना है कि उन्होंने खुद को बेहतर दिखाने के लिए ब्रेस्ट इम्प्लांट का सहारा लिया था. लेकिन कंगना ने इस बात की पुष्टि कभी नहीं की.

यह भी पढ़े :- बॉलीवुड के ये 6 सितारें कर चुके है 100 करोड़ से भी ऊपर की फिल्में

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here