Wednesday, May 18, 2022

अफगानी क्रिकेटर से शादी करने वाली थी अर्शी खान, तालिबान के डर से तोड़ रही शादी

- Advertisement -

तालिबान अब अफगानिस्तान में अपना कब्जा जमा चुका है. ऐसे में वहां के नागरिकों की जिंदगी नर्क से बद्दतर हो गयी गई. तालिबान वहां के नागरिकों को कीड़े मकोड़ो की तरह मार रहा है. वही महिलाओं को यौन शोषण का शिकार बनाया जा रहा है. इसी तरह बॉलीवुड ऐक्ट्रेस और बिग बॉस फेम अर्शी खान भी डरी हुई है. क्योंकि वो अफगान में पैदा हुई थी. इसके साथ ही वो अक्टूबर में अफगान के क्रिकेटर से शादी में करने वाली थी. लेकिन अब उन्हें अपनी शादी तोड़नी पड़ सकती है.

रिश्ता खत्म करना पड़ सकता है- अर्शी खान 

अफगान में तालिबान के कब्जे का असर बॉलीवुड पर भी दिखने लगा है. बॉलीवुड ऐक्ट्रेस अर्शी खान ने कहा कि अपने पिता की पसन्द के हिसाब से अफगान के क्रिकेटर से शादी करने वाली थी. लेकिन तालिबान के कब्जे के कारण उन्हें अपनी सगाई तोड़नी पड़ सकती है.

- Advertisement -

अर्शी खान ने कहा, “अक्टूबर में मुझे अफगानिस्तान के एक क्रिकेटर के साथ सगाई करनी थी. उन्हें मेरे पिता ने चुना था. लेकिन अफगानिस्तान पर तालिबान के कब्जे के बाद, हमें रिश्ते को खत्म करना पड़ सकता है.”

वह लगातार अपने होने वाले हसबैंड के टच में थी. लेकिन तालिबान की वजह से उन्हें अब डर लग रहा है. आगे उन्होंने कहा, “मेरे होने वाले शौहर मेरे पिता के दोस्त के बेटे हैं. हम भी दोस्तों के तरह बात कर रहे हैं. लेकिन अब मुझे यकीन है कि मेरे पैरेंट्स मेरे लिए एक भारतीय लड़का ही तलाश करेंगे”

अफगान से है अर्शी खान 

- Advertisement -

बता दें अर्शी खान एक अफगानी मूल की ऐक्ट्रेस लगता है. उनका परिवार अफगान से ताल्लुक रखता है. इस बारे में अर्शी ने बताते हुए कहा कि,”मैं एक अफगानी पठान हूं, और मेरा परिवार यूसुफजई जातीय समूह से है. मेरे दादा अफगानिस्तान से चले गए थे और वो भोपाल में एक जेलर थे. मेरी जड़ें अफगानिस्तान में है  हालांकि में पूरी तरह से भारतीय नागरिक हूं. जैसे माता -पिता और दादी – दादी है.”

यह भी पढ़े :- अभिषेक बच्चन हुए चोटिल, अभिताभ बच्चन बेटी श्वेता संग पहुंचे हॉस्पिटल

- Advertisement -
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular