Thursday, July 7, 2022

मलाइका से अलग होने की खबरों पर अर्जुन का चढ़ा पारा, बोले- ‘सभी को

- Advertisement -

बॉलीवुड इंडस्ट्री से आए दिन स्टार्स के अलग होने या पैचअप को लेकर खबरें वायरल होती हैं। इन खबरों में कितनी सच्चाई होती है इसका अंदाज़ा हालातों को देखकर लगाना पड़ता है। हाल ही में फिल्म इंडस्ट्री की खूबसूरत अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा और बॉलीवुड के इशकज़ादे कहे जाने वाले अर्जुन कपूर को लेकर खबर आई थी कि दोनों अलग हो गए है।

ब्रेकअप की खबरों से पटा सोशल मीडिया

- Advertisement -

सोशल मीडिया पर दोनों की रिलेशनशिप को लेकर तमाम तरह के कयास लगाए जा रहे थे। मीडिया रिपोर्ट्स में भी यही दावा किया जा रहा था कि दोनों का रिश्ता अब पूरी तरह से खत्म हो चुका है, वे दोनों साथ में नहीं है।

कुछ लोग दावा कर रहे थे कि अर्जुन और मलाइका पिछले कुछ दिनों से एक-दूसरे से दूरी भी मेनटेन कर रहे थे। दोनों के बीच पिछले 1 हफ्ते से कोई मुलाकात भी नहीं हुई थी।

बता दें, मलाइका को लेकर दावा किया गया था कि अर्जुन कपूर के साथ रिश्ता खत्म होने के बाद अभिनेत्री ने खुद को घर में बद कर लिया है। वे पिछले कई दिनों से किसी से भी मुलाकात नहीं कर रहीं थीं।

अफवाहों पर बोले अर्जुन

- Advertisement -

हालांकि, अब इन सभी अफवाहों पर पूरी तरह से पूर्ण विराम लग गया है। फिल्म अभिनेता अर्जुन कपूर ने अपनी गर्लफ्रेंड मलाइका अरोड़ा के साथ बुधवार को तस्वीर पोस्ट कर इसका बात की पुष्टि की है कि वे दोनों अभी भी साथ में हैं। उनका रिश्ता अभी खत्म नहीं हुआ है।

बता दें, एक्टर ने इंस्टाग्राम पर मलाइका संग अपनी तस्वीर साझा करते हुए कैप्शन लिखा कि ‘अफवाहों के लिए कोई जगह नहीं है। सुरक्षित रहें। भगवान का आशीर्वाद बना रहे। लोगों को शुभकामनाएं। सभी को प्यार। वहीं, इस पोस्ट पर मलाइका ने भी रिएक्ट किया है।

सलमान से था गहरा नाता

मालूम हो, बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान के भाई अरबाज़ खान से रिश्ता खत्म करने के बाद मलाइका ने अपने रुमर्ड बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर संग रिश्ते को लेकर हामी भरी थी। दोनों ने दुनिया के सामने आकर अपने रिलेशनशिप की पुष्टि की थी। इसके बाद कई बार दोनों को एक साथ कई पार्टियों और फंक्शंस में एक साथ देखा जा चुका है।

उम्र बनी जंजाल

गौरतलब है, मलाइका और अर्जुन की उम्र में जमीन-आसमान का अंतर है। इसके बावजूद दोनों एक-दूसरे से बहुत प्यार करते हैं। जहां अर्जुन की केवल 36 साल के हैं तो वहीं मलाइका 48 की हैं। दोनों की उम्र के इस फासले को लेकर कई बार उन्हें ट्रोल भी किया जा चुका है जिनका एक्टर ने मुंहतोड़ जवाब दिया है। बता दें, अर्जुन और मलाइका की जोड़ी बॉलीवुड के हैप्पी कपल्स में शुमार है। दोनों को अक्सर हंसते-खेलते और मस्ती करते स्पॉट किया जाता है।

- Advertisement -
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular