Friday, September 23, 2022

कपिल के शो में जाकर अक्षय ने निकाली भड़ास, बोले कपिल की वजह से मेरी फ़िल्में नहीं….

- Advertisement -

कपिल शर्मा शो का नया सीजन आ चुका है. जिसका टीजर हाल ही में मेकर्स द्वारा रिलीज किया गया था. इस शो को इस बार नए अंदाज में लांच किया गया है. इस बार कपिल इस शो में आपको उनकी पुरानी टीम के कुछ कलाकारों के साथ कुछ नए कलाकार भी देखने को मिलने वाले हो.

जिसमें पति-पत्नी के बेतुके जोक हंसी ठिठोली आपको हर बार की तरह हंसने को मंजबूर कर सकती है. इस शो का पहला एपिसोड 10 सितम्बर को स्ट्रीम होगा. इस सीजन के पहले एपिसोड में अक्षय कुमार नजर आने वाले है. लेकिन इस बार वो कपिल के शो पर हंसने की बजाय अपनी बढ़ास निकालते नजर आ रहे है. क्योंकि कपिल अक्सर अक्षय कुमार की कमाई और फिल्मों को लेकर अक्की की टांग खींचते रहते है. जिसपर अक्षय का कहना है कि उन्हीं की नजर लगने से अब उनकी फ़िल्में नहीं चल रही.

- Advertisement -

जी हाँ दोस्तों, हाल में सोनी टीवी ने अपने ऑफिसियल इन्स्टा हेंडल से कपिल शर्मा शो का प्रोमों/टीजर शेयर किया है. जिसमें पहले एपिसोड में बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय नजर आ रहे है. जिनके साथ राकुल प्रीत भी मौजूद है. ये दोनों ही अपने नए प्रोजेक्ट के बारे में बात करने वाले है, लेकिन प्रोमो में देखा जा सकता है कि कैसे कपिल को देखते ही अक्षय कुमार का गुस्सा उनपर फूंट जाता है. वो उनके जोक्स पर हंसने की बजाय उनपर गुस्सा होते नजर आ रहे है.

सोनी टीवी द्वारा जारी इस प्रोमो में आप देख सकते है कि कैसे अक्षय खुद का कंट्रोल खोते हुए कपिल शर्मा पर अपनी भढास निकाल रहे है. एक्टर कपिल से कहते नजर आ रहे है कि,’ये आदमी बहुत नजर लगाता है. सच में देखों, इसने मेरी फिल्मों और पैसों पर नजर डाल दी. अब देखों मेरी फ़िल्में नहीं चल रही’ ये

- Advertisement -

ये सुनने के बाद कपिल की हंसी छुट जाती है. आप अक्षय की मजाक में कही ये कडवी बातें सुनकर हंसने पर मजबूर हो जाओगे. जहाँ अक्षय के गुस्से को कपिल मजाक में टालते नजर आ रहे है. बता दें हाल ही अक्षय कुमार की फिल्म रक्षाबंधन रिलीज हुई जिसपर बायकाट के काले बादल छा गए और फिल्म फ्लॉप साबित रही.

- Advertisement -
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular