Friday, November 26, 2021
HomeEntertainmentअभिषेक बच्चन हुए चोटिल, अभिताभ बच्चन बेटी श्वेता बच्चन संग पहुंचे अस्पताल

अभिषेक बच्चन हुए चोटिल, अभिताभ बच्चन बेटी श्वेता बच्चन संग पहुंचे अस्पताल

- Advertisement -

देर रात अभिताभ बच्चन बेटी श्वेता बच्चन संग लीलावती हॉस्पिटल में देखे गये. लोगों को लगा कि वो अपने रूटीन चेकअप के लिए हॉस्पिटल पहुंचे है. लेकिन सोशल मीडिया पर वायरल अभिषेक की फोटो से खबर मिली कि ये दोनों उन्हें देखने हॉस्पिटल पहुंचे थे. वायरल फोटो के मुताबिक़ उनके दाहिने हाथ में चोट लगी है.

अभिषेक बच्चन के दाहिने हाथ में लगी है चोट 

कुछ दिन पहले अभिषेक और उनकी पत्नी ऐश्वर्या राय बच्चन को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था. जहां अभिषेक ऐश्वर्या और उनकी बेटी आराध्या को छोड़ने गए थे. बता दें ऐश्वर्या मनिरत्नम की फिल्म ‘पोन्नियन सेलवन’ की शूटिंग के लिए मध्यप्रदेश के ओरछा रवाना हुईं थी. इस बीच अभिषेक की कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो गयी थी.जिसमें उनके दाहिने हाथ में स्लिंग और कुछ बेंडेज लगे हुए थे. साथ ही साथ उनके हाथ की उँगलियों में भी पट्टियां बंधी थी.

हालाँकि अभी तक ये बात पता नहीं चल पायी है कि उनके हाथ में कितनी चोट लगी और कैसे लगी है. लेकिन अभिताभ बच्चन और श्वेता की गंभीरता को देख कर लग रहा था कि अभिषेक की चोट सीरियस है.

अभिताभ बच्चन श्वेता संग पहुंचे हॉस्पिटल 

सूत्रों के मुताबिक उन्हें रविवार को लीलावती हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया था. जिसके बाद देर रात अभिताभ बच्चन श्वेता बच्चन के साथ अभिषेक को देखने हॉस्पिटल पहुंच गये थे. इस दौरान अभिताभ बच्चन ने सफेद रंग की हुडी पहन रखी थी. साथ ही साथ उन्होंने अपने मुंह पर मास्क भी लगा रखा था

बता दें अभिषेक अपनी आगामी फिल्म ‘बॉब बिस्वास’ में नजर आने वाले है. इसके अलावा वो फिल्म ‘दसवीं’ में भी लीड कैरेक्टर को निभाने वाले है. जिसमें उनका रोल एक अनपढ़ नेता के रूप में देखने को मिलेगा.

यह भी पढ़े :- एक्टर बनने से पहले पंकज त्रिपाठी करते थे पंडिताई, दक्षिणा ने बदल दी जिंदगी  

The Popular Indianhttp://www.thepopularindian.com
"The popular Indian" is a mission driven community which draws attention on the face & stories ignored by media.
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular