Friday, August 19, 2022

आमिर खान की बेटी फिटनेस ट्रेनर को कर रही है डेट , इंस्टाग्राम पर फ़ोटो शेयर कर बताया ड्रीमबॉय

- Advertisement -

आमिर खान की बेटी इरा खान नुपुर शिखरे ने इंस्टाग्राम पर बॉयफ्रेंड के साथ फोटोज शेयर की है । उनके बॉयफ्रेंड बताये जा रहे नुपुर शिखरे एक फिटनेस ट्रेनर है। इरा खान पहले भी कई बार नुपुर शिखरे के साथ फोटोज शेयर कर चुकी है।

फ़ोटो क्रेडिट : Irakhan instagram account

इरा खान ने अब वैलेंटाइन माह में अपने कथित बॉयफ्रेंड नुपुर शिखरे के साथ कई फ़ोटो शेयर की है। इंस्टाग्राम पर डाली गई इन फोटोज में इरा खान और नुपुर शिखरे की जोड़ी को लोग पसंद कर रहे है । 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ira Khan (@khan.ira)

- Advertisement -

इरा खान आमिर खान की पहली पत्नी रीना दत्ता की संतान है । इरा ने अभी तक बॉलीवुड में एंट्री नही ली है लेकिन वे सेलेब्रिटी चाइल्ड के रूप में काफी चर्चित है । वे डायरेक्शन में जाना चाहती है 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ira Khan (@khan.ira)

- Advertisement -

इरा खान के बॉयफ्रेंड नुपुर शिखरे एक फिटनेस ट्रेनर और एथलीट है । नुपुर शिखर सुष्मिता सेन के भी ट्रेनर रह चुके है और आमिर खान के पर्सनल ट्रेनर रहे है। इरा खान उनसे ट्रेनिंग के दौरान ही प्यार में पड़ गयी । नुपुर शिखरे लगभग 2 दशक से फिटनेस के क्षेत्र में काफी एक्टिव हैं । वहीं इरा खान अभी 24 वर्ष की है । दोनो के बीच उम्र का भी फासला है ।

बताते है कि मिशाल कृपलानी से ब्रेकअप के बाद इरा खान काफी अकेली हो गई थी । जिसके बाद उन्होंने अपनी फिटनेस को समय देना शुरू दिया ।

इरा खान सोशल मीडिया पर काफी चर्चित है । इरा खान काफी मुखर है । अभी कुछ दिनों पहले इरा खान ने बचपन मे हुए शोषण के बारे में वीडियो डालकर खुलासा किया था । इरा खान की रुचि एक्टिंग से ज्यादा डायरेक्शन में है ।

- Advertisement -
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular