Saturday, January 22, 2022
HomeEntertainmentशादी के 9 साल बाद अलग हुए आमिर और संजीदा ! क्या...

शादी के 9 साल बाद अलग हुए आमिर और संजीदा ! क्या है वजह

- Advertisement -

फिल्मी दुनिया में अक्सर हमने रिश्तों को बनते और टूटते देखा है। कई बॉलीवुड सेलेब्स की लवस्टोरी तो फेमस हुई ही है बल्कि उससे ज्यादा उनके तलाक के चर्चे हुए हैं। फिर चाहें वो पटौदी खानदान के नवाब सैफ अली खान और फिल्म इंडस्ट्री की मशहूर अदाकारा अमृता सिंह हों या फिर अरबाज़ खान और मलाइका अरोड़ा खान हों। ऐसे तमाम बॉलीवुड सेलेब्रिटीज़ हैं जिनके रिश्तों में आई दरार तलाक पर ही खत्म हुई है। इस बीच खबर आ रही है कि टीवी जगत के मोस्ट रोमांटिक कपल आमिर अली और संजीदा शेख ने एक-दूसरे से अलग रहने का फैसला कर लिया है। दोनों के बीच तलाक हो गया है।

इस खबर के बाद दोनों के फैंस काफी दुखी हैं। वे लगातार दोनों को समझाने का प्रयत्न कर रहे हैं। हालांकि, दोनों स्टार्स की तरफ से अभी तक इस बात को लेकर किसी भी तरह आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।

2012 में किया था निकाह

बता दें, आमिर और संजीदा की मुलाकात मुंबई में एक शो की सूटिंग के दौरान हुई थी। देखते ही देखते दोनों की यह औपचारिक मुलाकात कब एक खूबसूरत से रिश्ते में तब्दील हो गई उन्हें खुद ही नहीं पता चला। रिपोर्ट्स के मुताबिक, कई सालों तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद आमिर और संजीदा ने शादी करने का फैसला किया था। इसके बाद 2 मार्च 2012 को दोनों ने निकाह किया था।

तलाक पर सस्पेंस बरकरार

अब खबर आई है कि शादी के महज़ 9 साल बाद दोनों ने एक-दूसरे से अलग रहने का निर्णय ले लिया है। यह खबर जंगल में लगी आग की तरह फैल गई है जिससे उनके फैंस काफी नाराज़ हैं। हालांकि, इस बात पर अब भी सस्पेंस बरकरार है कि आखिर ऐसा क्या हुआ कि दोनों ने एक-दूसरे से तलाक ले लिया।

बच्ची की कस्टडी संजीदा को मिली

बता दें, दोनों एक खूबसूरत सी बच्ची के माता-पिता हैं। उसका नाम आइरा अली है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, 30 अगस्त 2019 को सेरोगेसी के जरिये संजीदा ने इस मासूम को जन्म दिया था। बताया जा रहा है कि आइरा की कस्टडी भी उसकी मां संजीदा को ही मिली है।

9 महीने पहले ही हो गया था तलाक

वहीं, कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में तो यहां तक दावा किया जा रहा है कि दोनों के बीच यह तलाक आज से नौ महीने पहले ही हो गया था। दरअसल, पिछले साल स्पॉटबॉय की एक खबर में कहा गया था कि संजीदा और आमिर के बीच सबकुछ ठीक नहीं है। जिसकी वजह से संजीदा अपनी मां के घर पर रह रही हैं।

नच बलिए 8 की सुपरहिट जोड़ी

मालूम हो, कपल को एक साथ कई बार रिएलिटी शोज़ में देखा जा चुका है। हाल ही में दोनों को नच बलिए 8 में एक साथ देखा गया था, इस दौरान संजीदा और आमिर की यह जोड़ी काफी सुपरहिट साबित हुई थी। दोनों ने अपने डांस से फैंस के दिल में अलग ही जगह स्थापित की थी।

नच बलिए 3 का जीता खिताब

गौरतलब है, टीवी इंडस्ट्री के सबसे पसंदीदा शो ‘FIR’ से अपने करियर की शुरुआत करने वाले आमिर अली और ‘क्या होगा निम्मो का’ सीरियल से अपना टीवी डेब्यू करने वाली संजीदा शेख की यह जोड़ी नच बलिए सीज़न 3 की विजेता रह चुकी है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular