Wednesday, May 18, 2022

टोक्यो ओलम्पिक में चौथे स्थान पर आने वाले एथिलिट्स को टाटा मोटर्स का बड़ा तोहफा

- Advertisement -

हाल ही में सम्पन्न हुए टोक्यो ओलम्पिक में भारत के एथिल्ट्स ने एक गोल्ड मैडल समेत 7 मैडल हासिल किए है. लेकिन कई खेलों में भारतीय एथिलिट्स चौथे नंबर पर ही आ सकें. ऐसे में टाटा मोटर्स ने मैडल से चुकने वाले एथिलिट्स को तोहफा देने की घोषणा कर दी है. टाटा मोटर्स की तरफ से टाटा अल्ट्रोज कार दी जाएगी.

टाटा मोटर्स बिजनेस अध्यक्ष शैलेश चंद्रा ने दी जानकारी

कंपनी की तरफ से जारी विज्ञापन में उन एथिलिट्स को कार गिफ्ट किये जाने की जानाकारी दी गयी है. जिसमें कहा कहा गया है कि, ”इन खिलाड़ियों ने ओलंपिक में भारत का प्रतिनिधित्व किया और मानक स्थापित किये और देश के कई युवा खिलाड़ियों को खेल में आने के लिये प्रेरित किया है.”

- Advertisement -

कंपनी के बिजनेस व्हीकल अध्यक्ष शैलेश चंद्रा ने इस बात की जानकारी देते हुए कहा है कि, ”भारत के लिये यह ओलंपिक पदक और पोडियम पर रहने वाले खिलाड़ियों से कहीं ज्यादा महत्वपूर्ण रहा. हमारे कई खिलाड़ी पोडियम के करीब पहुंच गये थे. वे भले ही पदक लेने से चूक गये हों लेकिन उन्होंने अपने प्रयास से लाखों भारतीयों का दिल जीत लिया और वे भारत में उभरते हुए खिलाड़ियों के लिये सच्ची प्रेरणा बन चुके है.”

टाटा अल्ट्रोज कार दी जाएगी

शैलेश चंद्रा ने इस घोषणा करते हुए कहा है कि, ”कंपनी द्वारा अल्ट्रोज कार जल्द से जल्द एथिलिट्स को सौंप दी जाएगी. ये हमारा और हमारी कंपनी का सौभाग्य है कि हम भारत के प्रतिभाशाली खिलाडियों को उनके शानदार प्रदर्शन के लिए एक छोटा सा उपहार देने जा रहे है”

जानकारी हो टोक्यो ओलम्पिक में भारतीय रेसलर दीपक पुनिया ब्रोंज मैडल के करीब पहुंच चुके थे. वही गोल्फर में अदिति और महिला हॉकी टीम ब्रोंज के करीब पहुंच गयी थी. जो काबिले तारीफ कोशिश रही.

- Advertisement -

 यह भी पढ़े :- अपने ही बनाये हेलिकॉप्टर से हादसे का शिकार हुआ युवक, ‘रैंचो’ बनने का सपना था

- Advertisement -
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular