राम रहीम के दामाद का आरोप ,कथित बेटी हनीप्रीत इंसा से है अवैध सम्बन्ध!

योन शोषण के मामले में दोषी ठहराए गये राम रहीम इंसान की मुश्किलें दिन प्रतिदिन कम होने का नाम नहीं ले रही है ! अब इस मामले में एक नया मोड़ आया है | राम रहीम इंसा की कथित बेटी बताई जा रही हनीप्रीत इंसा के पति ने आरोप लगाया है कि बेटी बताने वाले राम रहीम के उसकी पत्नी से अवेध सम्बन्ध है !

एक समाचार चैनल इंडिया टीवी को दिए गये इंटरव्यू में हनीप्रीत इंसान के पति विश्वास गुप्ता ने आरोप लगाया है कि विभिन्न जगह जाने के दौरान राम रहीम हनीप्रीत को उसके कमरे में सोने नहीं देते थे ! उसे अलग कमरे में सुला दिया जाता था जबकि हनीप्रीत को राम रहीम अपने कमरे में सुलाते थे | ऐसा लगातार कई साल से हो रहा था और जान के डर से वो इस बात को किसी से बोल भी नहीं सकते थे क्योकि वो काफी ताकतवर और पैसे वाले इंसान है !

हनीप्रीत इंसा राम रहीम honeypreet insa , ram raheem insaa

हनीप्रीत इंसा

राम रहीम इंसा की मुहबोली बेटी हनीप्रीत इंसा के पति विश्वास गुप्ता का कहना है कि  इस बात का पता उन्हें 2011 में चला जब वे एक दिन उनकी गुफा जहाँ राम रहीम का निवास है , में गये और उन्होंने हनीप्रीत इंसा को राम रहीम के साथ आपत्तिजनक स्थिति में देखा | उस दिन उनके कमरे का दरवाजा गलती से खुला रह गया था | जिसे देखकर उनके पेरो के नीचे से जमीन खिसक गयी !

विश्वास गुप्ता और हनीप्रीत की शादी 1999 में डेरे में ही करायी गयी थी और इस शादी को स्वयं राम रहीम ने कराया था ! हनीप्रीत इंसा राम रहीम की सगी बेटी नहीं है उन्हें बचपन में राम रहीम ने गोद लिया था ! विश्वास गुप्ता का कहना है कि कोई भी पिता इस प्रकार अपनी बेटी के पास उसके पति को जाने से नहीं रोकता !

हनीप्रीत इंसा राम रहीम honeypreet insa , ram raheem insaa

सीबीआई द्वारा आरोप सिद्ध किये जाने के बाद  एक तरफ राम रहीम के जेल जाने के बाद जहाँ उनकी दत्तक पुत्री हनीप्रीत इंसा को उनका उतराधिकारी बनाये जाने की चर्चा है उधर दूसरी तरफ इस आरोप के बाद डेरे की सियासत गरमा गयी है !

Comments

comments

You may also like...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *